रोज निर्णय लेकर पलटने वाले मुख्यमंत्री बन गये है जयराम ठाकुर ddnewsportal.com

रोज निर्णय लेकर पलटने वाले मुख्यमंत्री बन गये है जयराम ठाकुर ddnewsportal.com
फोटो: मुकेश अग्निहोत्री, नेता प्रतिपक्ष।

रोज निर्णय लेकर पलटने वाले मुख्यमंत्री बन गये है जयराम ठाकुर 

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बोला हमला, कुर्सी बचाने को आए दिन दिल्ली की करते हैं परिक्रमा 

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि सारा प्रदेश जानता है कि जयराम ठाकुर को किस मजबूरी में मुख्यमंत्री बनाया गया। जयराम खुद राजनीतिक दुर्घटना में कुर्सी पर पहुंचे हैं, वह मुझ पर क्या उंगली उठाएंगे। उन्होंने कहा आए दिन निर्णय लेकर पलटने वाले मुख्यमंत्री अपनी लगातार फजीहत करवा रहे हैं।
मुख्यमंत्री हर रोज कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली की परिक्रमा करते हैं। आज कोविड को लेकर प्रदेश के जो हालात बिगड़े हैं, उसके लिए मुख्यमंत्री जिम्मेवार हैं। वे हमें कोसने की बजाय सार्वजनिक माफी मांगे। उन्होंने कहा कि जयराम पहले मुख्यमंत्री हैं, जिनको भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मंच पर बोलने नहीं दिया गया। इनका केंद्रीय मंत्री इन्हें काम करने की आदत डालने की नसीहत दे गया। उन्होंने मुख्यमंत्री को कहा वह उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। बेहतर रहेगा कि प्रदेश को संकट से बचाने के नजरिये से काम करें। हालांकि यह स्पष्ट हो चुका है कि यह उनके बस की बात नहीं है। मुख्यमंत्री बीते तीन साल से उन्हें नेता प्रतिपक्ष से हटाने के ख्वाब देख रहे हैं। लेकिन उन्हें पद पर कांग्रेस हाईकमान और कांग्रेस विधायकों ने बिठाया और प्रदेश विरोधी निर्णयों पर लगातार आवाज उठाई जाती रहेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा है कि विधानसभा सत्र की अधिसूचना किसने जारी करवाई

और फिर रद्द किसने करवाई। पहले मंत्रिमंडल में सत्र का निर्णय लिया। राज्यपाल से मंजूर करवाया। विधानसभा से अधिसूचित करवाया, एजेंडा लग गया। उसके बाद सत्र रद्द करने की सिफारिश कर डाली। ये सरकार आए दिन निर्णय बदलकर अपनी फजीहत कर रही है।